अलवर में अरावली विहार थाना क्षेत्र में इंदिरा गांधी स्टेडियम के स्विमिंग पूल में एक युवक तैरते समय डूब गया, जिसको परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सरकारी स्टेडियम में बिना कोच के तैराकी करवाई जा रही थी। यह भारी लापरवाही सामने आई है, जिसके चलते युवक की जान चली गई।

इस मामले की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां शव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक युवक के पिता रविंद्र गुप्ता ने बताया कि मेरा बेटा यश गुप्ता सुभाष नगर का रहने वाला था और वह मेरे साथ रोजाना पिछले एक महीने से तैराकी सीखने के लिए इंदिरा गांधी स्टेडियम जाता था। मंगलवार सुबह यश अचानक डूबता हुआ दिखाई दिया। वह तड़प सा रहा था, जिसको अचानक पानी से बाहर निकालकर अचेत अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने यश गुप्ता को मृत घोषित कर दिया।  

मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा यश गुप्ता बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। उनके दो बेटे हैं। यश छोटा बेटा था और मेरी आढ़त की मंडी में दुकान है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया और पुलिस मौत के कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।