Vaishno Devi Mandir: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज पिछले काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। साल 2021 एक्ट्रेस के लिए कुछ खास नहीं रहा। बीते साल एक्ट्रेस ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने की वजह से चर्चा में रही।वहीं अब एक्ट्रेस मां वैष्णो देवी के दर्शन किए जम्मू पहुंची है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।

जैकलीन ने किए मां वैष्णो देवी के दर्शन

बुधवार को जैकलीन ने मां वैष्णो देवी के दर्शन किए। एक्ट्रेस ने दरबार में माथा टेका और मां का आशीर्वाद लिया। इस दौरान जैक व्हाइट स्वेटर, जींस और शूज में नजर आ रही हैं। जैकलीन के गले में माता की चुन्नी और माथे पर लाल टीका लगा नजर आ रहा है। सामने आई इन तस्वीरों में जैकलीन कुछ लोगों के साथ सेल्फी के लिए पोज भी देती नजर आ रही हैं।एक्ट्रेस ने अपने इस सफर के बारे में भी बात की और बताया कि उनका यह सफर बेहद ही शानदार रहा और सबकुछ बिल्कुल शांतिपूर्ण रहा। जैकलीन ने बताया कि वहां वो दूसरी बार गईं, उनका यहां का एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा और माता वैष्णो देवी के दरबार में आती रहेंगी।

आपको बता दें, बॉलीवुड के कई फेमस सितारे हैं जो मां के बहुत बड़े भक्त हैं। जैकलीन से पहले बीते साल शाह रुख खान ने भी मां के दर्न किए थे। कंगना रनौत अपने बर्थ डे पर अपनी बहन रंगोली चंदेल के साथ मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची थीं। वहीं साल 2021 में बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर भी माता के दर्शन करने पहुंचे थे। राजकुमार राव और पत्रलेखा भी मां वैष्णो देवी के भव्य मंदिर के दर्शन कर चुके हैं। शिल्पा शेट्टी ने भी साल 2021 में माता के दरबार में मत्था टेका था।