अभिनेत्री नयनतारा साउथ सिनेमा की सफलतम एक्ट्रेस में शुमार हैं। ‘नेट्रिकान’, ‘गॉडफादर’, ‘इरु मुगन’, ‘गोल्ड’, और ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकीं नयनतारा एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं। नयनतारा के हाथ अब एक और बड़ी उपलब्धि लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गॉडफादर' एक्ट्रेस ने अब फिल्म थिएटर बिजनेस में एंट्री की है। इसके लिए उन्होंने चेन्नई में एक प्रॉपर्टी भी खरीदी है।

खरीदी 53 साल पुरानी बिल्डिंग
खबरों की मानें तो नयनतारा ने अपने पति विग्नेश शिवन के साथ नॉर्थ चेन्नई में अपनी प्रोडक्शन कंपनी, राउडी पिक्चर्स के तहत अगस्तया थिएटर की पुरानी बिल्डिंग खरीदी है। अगस्त्य थिएटर देवी थिएटर ग्रुप का था और 1967 से नॉर्थ चेन्नई में फंक्शनल था। इस थिएटर ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री के एमजीआर, शिवाजी गणेशन, रजनीकांत, कमल हासन, अजित कुमार और थलपति विजय जैसे तमाम सुपरस्टार्स की फिल्मों की स्क्रीनिंग की हैं। हालांकि, लगभग 53 सालों तक चलते रहने के बाद साल 2020 में कोरोनावायरस महामारी के कारण यह बंद हो गया था। इस वजह से स्क्रीन थिएटर को काफी नुकसान हुआ था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नयनतारा और उनके पति ने थिएटर को रेनोवेट करने और इसे टू स्क्रीन फैसिलिटी में बदलने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि दोनों स्क्रीन एक साथ एक हजार से ज्यादा लोगों को एकोमोडेट कर सकेंगी।

इन फिल्मों में आएंगी नजर
बता दें कि नयनतारा इससे पहले भी कई बिजनेस चलाती हैं। एक्ट्रेस ने साल 2021 में अपने बिजनेस पार्टनर और दोस्त के साथ एक स्किनकेयर कंपनी भी शुरू की थी। लिप बाम बनाने वाली कंपनी भारत में लिप बाम के लगभग 100 वेरिएंट वाली पहली कंपनी होने का दावा करती है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने पति के साथ एक प्रोडक्शन हाउस की भी मालिक हैं और उन्होंने कुछ सफल फिल्मों का निर्माण भी किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा आखिरी बार तमिल फिल्म ‘कनेक्ट’ में नजर आई थीं। वह जल्द एटली की हिंदी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी, जो 7 सितंबर को रिलीज हो रही है।