भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को पहलवानों को नार्को टेस्ट कराने की चुनौती दी थी। ओलंपिक पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया ने इस चुनौती को स्वीकार कर लिया है। बजरंग ने बृजभूषण पर पलटवार करते हुए कहा है कि अगर संघ द्वारा किए गए घोटालों को गिनने हैं तो हम नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। बजरंग ने कहा- जिन लड़कियों ने शिकायत की है, वह भी नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं।

बजरंग ने इसके साथ ही कोच विनोद तोमर, जितेंद्र और धीरेंद्र का भी नार्को टेस्ट कराने की मांग की है। इससे पहले फेसबुक पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए बृजभूषण ने कहा था कि वह नार्को या लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, लेकिन बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट को भी वही टेस्ट कराना होगा। 

बृजभूषण ने लिखा था "मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर करवाने के लिये तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के भी ये टेस्ट होने चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार हैं तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें और मै उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिये तैयार हूं... बृजभूषण शरण सिंह सांसद कैसरगंज। मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों को वादा करता हूं.... रघुकुल रीती सदा चली आयी, प्राण जाये पर वचन न जाई।।....जयश्रीराम"