ज्यादातर लोग गर्मियों में शादी करना अवॉयड करते हैं, क्योंकि उनके हिसाब से ये मौसम बहुत ही अनकंफर्टेबल होता है। दुल्हनों के लिए कपड़ों से लेकर मेकअप और ज्वैलरी कैरी करना गर्मियों के सीज़न में एक टास्क जैसा लगता है। जिस वजह से वो कई बार चाहते हुए भी लुक के साथ बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं कर पाती। लेकिन सीज़न के हिसाब से ब्राइडल आउटफिट्स हो, मेकअप या फिर ज्वैलरी सबका ट्रेंड बदलता रहता है। तो अगर आपकी भी शादी गर्मियों में होने वाली है जिसमें आप दिखना चाहती हैं खूबसूरत और रहना है कंफर्टेबल, तो जान लें इस सीज़न के लेटेस्ट ट्रेंड्स के बारे में।

आउटफिट

समर वेडिंग सीजन में इस बार ब्राइडल लहंगे में लैवेंडर, मिंट ग्रीन और पाउडर ब्लू जैसे पेस्टल शेड्स पॉप्युलर रहेंगे। ये सॉफ्ट कलर रोमांटिक और फेमिनिन लुक देने के लिए परफेक्ट हैं। साथ ही लाइट शेड्स में गर्मी भी कम लगती है। इसके अलावा ब्राइडल लहंगे में इंडियन और वेस्टर्न का फ्यूज़न भी देखने को मिलेगा। ब्राइडल वेयर फ्लोरल और नेचर से इंस्पॉयर्ड दिखाई देंगे। फ्लोरल प्रिंट्स और सॉफ्ट टोन से लेकर बोटेनिकल मोटिफ्स वाले ब्राइडल आउटफिट्स ताजगी और प्राकृतिक सुंदरता का टच देंगे। पर्ल, सिक्विन वाले आउटफिट्स को भी आप चुन सकती हैं। वहीं इस बार गोटा-पत्ती के साथ बनारसी का भी मेल देखा जाएगा।

मेकअप

मेकअप लॉन्ग लॉस्टिंग बना रहे इसकेे लिए अब वाटरप्रूफ एचड़ी मेकअप होने लगा है, लेकिन हो सकता है कि आपको इस मौसम में ये अच्छा फील न कराएं। इसके लिए आप नेचुरल और लाइट मेकअप चुन सकती हैं। जिसमें बस आपको अपनी आंखें और होठों को हाइलाइट करना होता है।

ज्वैलरी

कुंदन और जड़ाऊ ज्वैलरी ब्राइडल लुक को रॉयल टच देती है। कुछ नया ट्राई करना है तो इस बार एमरल्ड ज्वैलरी ट्राय कर सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने ब्राइडल लुक को एमरॉल्ड ज्वैलरी से ही कंप्लीट किया था।