कंगना रनोट ने एयरपोर्ट लुक को अब अलविदा कह दिया है। उन्होंने भारत में एयरपोर्ट लुक शुरू करने का क्रेडिट लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने 2018 के लुक की तस्वीर शेयर की है जो कि मुंबई एयरपोर्ट की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "इसी व्यक्ति को एयरपोर्ट के स्टुपिड ट्रेंड को शुरू करने के लिए ब्लेम किया जाना चाहिए।"

कंगना रनोट कैसे बनी कैपिटलिज्म की विक्टिम?

गौरतलब है कि कंगना रनोट ने एयरपोर्ट पर लैवेंडर ड्रेस पहन रखी थी। इसके अलावा उन्होंने प्राडा का ओवर कोट पहन रखा था। उन्होंने ब्लैक हील और सनग्लासेस पहन रखे थे। कई लोगों ने उनके इस फैशन चॉइस की सराहना की थी। कंगना रनोट इस बात की भी जानकारी दी थी उनकी आई कैचिंग एयरपोर्ट लुक के कारण वह कैपिटलिज्म की विक्टिम रही है। वह कहती हैं, "मुझे मैगजीन एडिटर और फैशन इंडस्ट्री के लोगों ने ब्रेनवाश कर दिया था। मैं बहुत अधिक वेस्टर्न नजर आती थी ताकि मैं इंटरनेशनल डिजाइनर की जेब भर सकूं। अब मुझे इन सभी बातों पर पछतावा होता है कि मेरी चॉइस ने पर्यावरण को कितना नुकसान पहुंचाया है।"

कंगना रनोट ने एयरपोर्ट लुक को अलविदा क्यों कहा है?

कंगना रनोट ने एयरपोर्ट लुक को अलविदा कह दिया है। उन्होंने कई फोटो की एक कोलाज शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक प्रश्न पूछा है, "अगर एक भारतीय महिला ऐसी नजर आती है तो फिर एक अमेरिकी महिला कैसी नजर आती होगी। मैं इस ट्रेंड को गुडबाय कहती हूं।" इसके अलावा उन्होंने आगे लिखा है, "बाय-बाय एयरपोर्ट लुक। अब हम उस दौर से आगे बढ़ गए हैं। अब वह समय आया है कि अगर मैं एक कपड़ा भी खरीदती हूं तो सोचती हूं कि इससे कितने भारतीयों को लाभ होगा।"

कंगना रनोट क्या पहनना पसंद करती है?

कंगना रनोट को अक्सर कॉटन के सलवार-कुर्ता या साड़ी में देखा जाता है। वह कई बार वेस्टर्न वियर पहने भी नजर आती है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते है। वह जल्द फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है।