नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने इंडियन मुस्लिम लीग पार्टी को धर्मनिरपेक्ष बताया था। अब रिजिजू ने राहुल के बयान को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। 
इसके साथ ही रिजिजू ने यह भी पूछा कि मोहम्मद अली जिन्ना की मुस्लिम लीग जो धार्मिक आधार पर भारत के विभाजन के लिए जिम्मेदार थी धर्मनिरपेक्ष पार्टी कैसे हो सकती है। गौरतलब है कि राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर हैं और उनसे इंडियन मुस्लिम लीग को लेकर सवाल पूछा गया था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से केरल में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के साथ कांग्रेस के गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मुस्लिम लीग पूरी तरह से धर्मनिरपेक्ष पार्टी है, मुस्लिम लीग के बारे में कुछ भी गैर-धर्मनिरपेक्ष नहीं है। केरल में कांग्रेस का इंडियन मुस्लिम लीग पार्टी से गठबंधन है। हालांकि राइटविंग मुस्लिम लीग पर आक्रामक रहता है। मुस्लिम लीग के लोकसभा में 3 सांसद हैं, जबकि राज्यसभा में एक सांसद है। 
बीजेपी नेता ने ट्विटर पर कहा कि जिन्ना की मुस्लिम लीग एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है? धार्मिक आधार पर भारत के विभाजन के लिए जिम्मेदार पार्टी एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है? बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि भारत में कुछ लोग अभी भी मुस्लिम लीग का समर्थन करने वाले व्यक्ति को धर्मनिरपेक्ष मानते हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दावा किया है कि उनकी पार्टी अगले तीन-चार विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि उनके पास सत्तारूढ़ पार्टी को हराने के लिए आवश्यक मूलभूत चीजें हैं और भारतीय आबादी का एक बड़ा हिस्सा सत्तारूढ़ पार्टी का समर्थन नहीं करता है।