समस्तीपुर । सभी अपनी शादी को यूनिक और यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के समस्तीपुर में देखने को मिला। दरअसल एक दूल्हा अपनी शादी में कुरकुरे से सजी कार को लेकर बारात में पहुंचा। वहीं, कुरकुरे से सजी कार को देख लोग अचंभित रह गए। इस दौरान लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में साफ दिख रहा हैं, कि व्‍हाइट कलर की कार है, जिसे कुरकुरे की लच्छी से सजाया गया है। बता दें कि इसके पहले हरियाणा में एक युवक ने अपनी कार को फसल की बालियों से सजाया था। 
अहमदपुर गांव निवासी शोभित राम के पुत्र राजेश राम की शादी थी। इस दौरान लड़के की गाड़ी सजाने की बात आई। इसके बाद लड़का अपने दोस्तों के साथ बाजार में फूल वाले की दुकान पर पहुंच गया, लेकिन पैसा कम होने के कारण दोस्तों ने बच्चों को कुरकुरे खाते देख मजाक में कुरकुरे से गाड़ी सजाने की बात कह डाली। इसके बाद युवक ने कुछ ऐसा किया कि दोस्तों का भी मुंह बंद हो गया। युवक ने फूल वाले दुकानदार से बात कर कुरकुरे से ही अपनी गाड़ी को सजा डाली। अब इस कार सजावट की चर्चा जिलेभर में हो रही है। 
दूल्हा राजेश ने बताया कि जब हम गाड़ी सजाने के लिए दुकान पर गए, तब हमारे साथ हमारे दोस्त लोग भी मौजूद थे। हालांकि पैसा कम होने के कारण दोस्तों ने मेरा मजाक उड़ाकर बोला कि कुरकुरे से ही कार सजा लो। इसके बाद हमने दुकानदार से बात कर कुरकुरे से गाड़ी सजाने की बात कही। कुरकुरे से गाड़ी सजाने में कारीगर को करीब आधा घंटे का समय लगा, जिसमें करीब 2500 खर्च हुए। दूल्‍हा राजेश ने बताया जाता है कि कुरकुरे से सजी कार देख शादी समारोह में शामिल लोग अचंभित रह गए।