स्वरा भास्कर ने हाल ही में समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद संग निकाह किया और सोशल मीडिया पर एक बार फिर से बहस का विषय बन गईं। अब उन्हें लेकर एक और न्यूज सामने आई है, हाल ही में ये खबर आग की तरह फैल गई कि स्वरा मां बनने वाली हैं। ट्विटर पर स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की खबरें जमकर वायरल हो रहा है। लोग कह रहे है कि इस जोड़े के घर जल्द की किलकारी गूंजने वाली है। पर हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर इस खबर में सच्चाई है कि नहीं...

प्रेग्नेंट हैं स्वरा भास्कर?

हुआ ये कि सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट जमकर वायरल हो रहा है। इस कथित ट्वीट के स्क्रीनशॉट में दावा किया जा रहा है कि स्वरा भास्कर प्रेग्नेंट हैं। वायरल होते-होते जब ये खबर संबंधित न्यूज पोर्टल तक पहुंची, तो उन्होंने ऑफिशियली ट्वीट करके दावा किया ये खबर पूरी तरह से फर्जी है। तब जाकर सोशल मीडिया यूजर्स ने राहत की सांस ली और एक्ट्रेस से सवाल पूछना बंद किया।

क्या है वायरल ट्वीट का सच?

बता दें स्वरा भास्कर पहली नहीं है जो इस तरह की अफवाह का शिकार बनीं हैं, अभी हाल ही में मलाइका अरोड़ा को लेकर भी ऐसी ही खबरें सामने आईं थीं, जिसपर अर्जुन कपूर को सामने आकर जवाब देना पड़ा। कुछ ऐसा ही पिछले साल करीना कपूर के साथ हुआ था और सैफ ने इस पर मजेदार जवाब भी दिया था।

इसी साल की है शादी

जहां तक बात स्वरा की है तो वो और फहद हमेशा से ही सोशल मीडिया पर ट्रोल्स के फेवरेट रहे हैं। शादी के समय में भी लोगों ने स्वरा का वो ट्वीट वायरल किया जा जिसमें बर्थडे मैसेज में स्वरा ने होने वाले पति को भाई कहकर संबोधित किया था। बता दें कि फहद अहमद और स्वरा भास्कर की पहली मुलाकात साल 2019 के एक प्रोटेस्ट के दौरान हुई थी।